Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड मैच में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी की बदौलत भारत के सामने 390 रन का लक्ष्य रखा है। लेकिन इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी के दौरान स्टेडियम में एसा वाक्या हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल लक्ष्य का पीछा करने आई भारतीय टीम बल्लेबाजी के 20 ओवर में स्टेडियम में बैठे एक शख्स ने महिला साथी को मैच के दौरान प्रपोज़ कर दिया। प्रपोज करने वाले शख्स ने भारतीय टीम की जर्सी पहनी हुई थी और वहीं महिला ने ऑस्ट्रेलिया जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहें हैं।

इसके बाद शख्स ने महिला को सबके सामने प्रपोज करते हुए अंगूठी दी जिसे महिला ने स्वीकार करते हुए अपने अंगुली में पहना।इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया। मैच के दौरान प्रपोज़ करने वाली यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहें हैं।

गौर हो कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी क्रिकेट मैच के दौरान किसी लड़की को प्रपोज़ किया गया हो। इसस पहले भी कई बार क्रिकेट मैदान में इस तरह के वाक्य हो चुके हैं। साल 2019 में आईसीसी विश्व के दौरान भी इस तरह का ही एक मामला क्रिकेट के मैच के दौरान देखने को मिला था।