Sports

लुसाने (स्विट्जरलैंड) : भारतीय पुरुष हाकी टीम रविवार को जारी नवीनतम एफआईएच रैंकिंग में पांचवें स्थान पर बरकरार है जबकि महिला टीम एक स्थान के फायदे से नौवें स्थान पर पहुंच गई है। ओसियाना कप की समाप्ति के बाद नवीनतम रैंकिंग जारी की गई। ओसियाना कप में आस्ट्रेलिया की जीत से शीर्ष पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। आस्ट्रेलिया ने दूसरे स्थान पर चल रहे बेल्जियम पर बढ़त बरकरार रखी है लेकिन यह सिर्फ दो अंक की रह गई है। आस्ट्रेलिया के 2350 अंक हैं।

यूरोपीय चैंपियनशिप का कांस्य पदक विजेता नीदरलैंड (2155) तीसरे स्थान पर बरकार हैं जबकि अर्जेन्टीना 1988 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। पांचवें स्थान पर बरकरार भारत के 1823 अंक हैं जबकि जर्मनी 1770 अंक के साथ छठे स्थान पर है। इंग्लैंड के 1679 अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है।

यूरोपीय चैंपियनशिप का रजत पदक विजेता स्पेन (1510) एक स्थान के फायदे से आठवें पायदान पर है जबकि न्यूजीलैंड (1459) एक स्थान के नुकसान से नौवें स्थान पर खिसक गया है। कनाडा 1325 अंक के साथ 10वें पायदान पर है। महिला रैंकिंग में नीदरलैंड शीर्ष पर है जबकि आस्ट्रेलिया दूसरे पायदान पर बरकार है। अर्जेन्टीना तीसरे नंबर पर है। भारतीय महिला टीम एक स्थान के फायदे से नौवें पायदान पर पहुंच गई है।

.
.
.
.
.