Sports

खेल डैस्क : मुंबई में पारंपरिक समारोह के दौरान भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर के साथ शादी कर ली। इस साल केएल राहुल और अक्षर पटेल भी शादी कर चुके हैं। बहरहाल, शार्दुल-मिताली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं- शार्दुल ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो पर लिखा है- यह हाथ मुझे दे दे ठाकुर। इसी के साथ उन्होंने लिखा- मेरा दिल फुल है। देखें पोस्ट-

 

शार्दुल-मिताली से जुड़ी फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। बीते दिनों ही संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज बाहर आ रही थी जिसमें शार्दुल अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ झूमते हुए नजर आ रहे थे। शादी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर भी शामिल हुए थे।

 

शादी में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के स्थानीय सिद्धेश लाड भी स्पॉट भी देखे गए थे। रोहित पत्नी रितिका सजदेह के साथ शादी में पहुंचे थे। शादी से पूल पार्टी भी आयोजित की गई थी जिसमें स्टार प्लेयर पहुंचे थे।

 

बता दें कि शार्दुल और मिताली ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। तब रोहित शर्मा और मालती चाहर भी सगाई पर पहुंचे थे। शार्दुल की पत्नी पेशे से बिजनेस वुमेन हैं और वह स्टार्टअप कंपनी चलाती हैं। शार्दुल की बात करें तो वह टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं।