Sports

माउंट मॉनगनुई : ओपनर पृथ्वी शॉ (50 रन), कप्तान अजिंक्या रहाणे (नाबाद 41) और हनुमा विहारी (नाबाद 51) की अर्धशतकीय पारियों के बाद भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच तीन मैचों की सीरीका का पहला गैर-आधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ समाप्त हो गया।  न्यूजीलैंड ए के खिलाडिय़ों ने पहली पारी में जमकर बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 458 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी।

PunjabKesari

भारत ए टीम ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 467 रन बनाकर घोषित की थी जिससे भारतीय टीम को मात्र नौ रन की मामूली बढ़त मिली थी। लेकिन मेहमान टीम ने दूसरी पारी में चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक 65 ओवर में तीन विकेट पर 247 रन बनाए जिसके साथ मैच ड्रॉ समाप्त हो गया। भारतीय टीम ने दूसरी पारी की शुरूआत कल के बिना कोई विकेट खोये 35 रन से आगे की थी। उस समय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 33 रन और मुरली विजय दो रन बनाकर क्रीज पर थे। दोनों ने पहले विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी की।

PunjabKesarisports hanuman vihari

पृथ्वी ने 53 गेंदों में 8 चौके और एक छक्का लगाकर 50 रन बनाए। उन्हें डग ब्रेसवेल ने आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।मुरली ने 113 गेंदेां में 8 चौके लगाकर 60 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 42 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद मुरली को वैन वोएरकोम ने आउट कर तीसरा विकेट निकाला। इसके बाद रहाणे और विहारी ने चौथे विकेट के लिये 86 रन की अविजित साझेदारी खेली और मैच ड्रॉ समाप्त हुआ। रहाणे ने 94 गेंदों की पारी में 4 चौके लगाए जबकि विहारी ने 63 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के लगाए।

.
.
.
.
.