Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिाया ने बारिश के कारण इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को सेमीफाइनल मैच रद्द हो जाने से पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया। जिसके बाद फैंस से लेकर क्रिकेट जगत से अलग-अलग रय सामने आ रही है। ऐसे में बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सेमीफाइनल रद्द होने पर काफी निराशा जताई है।   

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) March 5, 2020

दरअसल, अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट में इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बारिश ने मैच का मजा खराब कर दिया जबकि हम सभी एक बेहतरीन मैच के गवाह बनना और हमारी ब्लू गर्ल को फाइनल में शान से पहुंचते देखना चाहते थे। लेकिन कोई बात नहीं, हम इस जीत को होनों हाथों से हंसते मुस्कुराते चेहरे के साथ स्वीकार करते हैं। अब आखें 8 मार्च का इंतजार और नहीं कर पा रही हैं।' बता दें, भारत और इंग्लैंड के बीच यहां सेमीफाइनल मुकाबले में पहले से बारिश की आशंका व्यक्त की गई थी और यह तय था कि यदि मैच धुल जाता है तो भारतीय टीम अपने बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड के कारण फाइनल में पहुंच जाएगी। 
  
PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, भारतीय महिला टीम को आसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचें पर हार्दिक बधाई हो। हमें आप लड़कियों पर गर्व है और आप सभी को फाइनल के लिए शुभकामनाएं। गौरतलब है कि बादलों और बारिश ने सुबह से ही इंग्लैंड के खेमे को निराशा में डाल रखा था जबकि भारतीय खेमे में ख़ुशी के बादल मंडरा रहे थे। हालांकि फॉर्म में चल रही भारतीय टीम मुकाबले को जीतकर फाइनल में पहुंचना पसंद करती लेकिन टीम इस बात को लेकर राहत में थी कि बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड उसके पक्ष में था। 
 

.
.
.
.
.