Sports

ऑकलैंड : इंग्लैंड के क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व बल्लेबाज नासिर हुसैन ने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला विश्व कप मुकाबले के लिए शेफाली वर्मा को एकादश टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है। विश्व कप में भारत ने अब तक दो मैचों में जीत हासिल की है। ईडन पाकर् में 19 मार्च को भारत का ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होगा। 

हुसैन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए अच्छा खेलना ही काफी नहीं होगा और शेफाली वर्मा, मिताली राज की कप्तानी में भारत को वो असाधारण ऊर्जा दे सकती है जिसकी टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए जरूरत है। हुसैन ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत के मैच के दौरान टिप्पणी करते हुए कहा, ‘मैं शेफाली वर्मा के साथ जाऊंगा। ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए अच्छा खेलना ही काफी नहीं है। आपको असाधारण की जरूरत है और वर्मा आपको वह असाधारण प्रदान कर सकती हैं।' 

शेफाली पाकिस्तान के खिलाफ भारत के शुरुआती मैच के दौरान शून्य पर आउट हो गईं। तब से उसे न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ मैचों एकादश में शामिल नहीं किया है। भारत की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम को यह याद रखना चाहिए कि पिछले वर्ष उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की 26 मैचों की जीत का सिलसिला तोड़ा था।