Sports

नई दिल्ली : भारतीय पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पाकिस्तान की टीम के अचानक ढहने के बाद एक वायरल एंग्री मैन मीम के जरिए उसे मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया है। पाकिस्तान ने अपने आखिरी 8 विकेट महज 36 रन पर खो दिए थे जिसके कारण नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 191 रन पर आउट हो गई थी।

मीम में फैन को उस समय खुश होते हुए दिखाया गया है जब पाकिस्तान 155/2 पर था। इसके बाद मीम में उन्हें वॉशरूम जाते हुए और पाकिस्तान को ऑल आउट होते हुए देखकर वापस लौटते हुए दिखाया गया। 


जाफर यही नहीं रुके। उन्होंने और भी मीम्स टि्वट किए। 

 


बता दें कि भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम का अचानक पतन हो गया और उन्होंने बोर्ड पर केवल 36 रन जोड़कर आखिरी 8 विकेट गंवा दिए। दोनों सलामी बल्लेबाजों के जल्दी आउट होने के बाद कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 83 रन जोड़े थे लेकिन दोनों का विकेट गिरते ही पाक मध्यक्रम लड़खड़ा गया। हसन अली को छोड़कर निचले क्रम का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका और अंत में पाकिस्तान 191 रन पर ढेर हो गया।


बता दें कि जाफर द्वारा साझा किया गया मीम्स 14 जून, 2019 को बना था जब काउंटी ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 से हरा दिया था। मैच के दौरान आसिफ अली ने डेविड वार्नर का स्लिप पर कैच छोड़ा था। इससे दर्शक दीर्घा में बैठे पाक क्रिकेट फैन मुहम्मद सरीम अख्तर की प्रतिक्रिया कैमरे पर कैद हो गई थी। इसके बाद से ही यह मीम्स के लिए इस्तेमाल किया जाने लगा। इस मीम्स को ICC ने भी कुछ साल बाद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था।