Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के मोटेरा में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली का फैन सुरक्षा घेरा तोड़ उनसे मिलने मैदान में आ पहुंचा। इस दौरान कोहली उक्त फैन से दूर भागते नजर आए। इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन करते हुए महमान टीम को पहली पारी में 112 रन पर ढेर कर दिया। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के अर्धशतक की बदौलत 99 रन बनाए। 

विराट कोहली जिस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए खिलाड़ियों के बीच पहुंच गया और विराट कोहली से मिलने के लिए पिच की और भागा और वहां तक पहुंच भी गया। कोहली ने भी फैन का इरादा दूर से भी भांप लिया था। लेकिन वह कोविड प्रोटोकाॅल और बाॅयो बबल में होने के कारण वह फैन से दूर भागते हुए नजर आए। जीआईएफ फाइन के रूप में उनका एक क्लिप वायरल हो रहा है। 

यहां बड़ी बात ये रही कि फैन ने जब कोहली का रिएक्शन देखा कि वह पीछे-पीछे हो रहे हैं तो यह देखकर स्टैंड में वापस चला गया। मैदान पर पहुंचने पर यह फैन किसी खिलाड़ी के टच में नहीं आया था। फिलहाल उक्त फैन पर सिक्योरिटी तोड़ने के लिए किसी तरह की कार्रवाई की गई है या नहीं इस बारे में जानकारी नहीं है।