Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चा में आते रहते हैं। कई बार उन्हें किसी खिलाड़ी का मजाक उड़ाते हुए देखा जाता है तो कई बार किसी पर अपना गुस्सा उतारते हुए भी दिखते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में भी एक बार फिर उस समय रोहित का गुस्सा निकलता हुआ दिखा, जब वह स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की एक गलती पर नाराज दिखे।

ये रहा मामला

दरअसल, हुआ ऐसा कि 39वें ओवर में कुलदीप गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पहली ही गेंद पर एलेक्स कैरी को वह आउट कर चुके थे। लेकिन आखिरी गेंद पर भी उन्हें चांस मिला, जब गेंद सीधी एस्टन एगर के पैड पर जा लगी। इसके बाद कुलदीप और टीम के खिलाड़ियों ने एल्बीडब्ल्यू की जोरदार अपील की। हालांकि अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट दिया। लेकिन कुलदीप ने रोहित शर्मा से रिव्यू लेने की मांग की। रोहित ने बार-बार मना किया, लेकिन कुलदीप अड़े रहे और अंत में रोहित को उनकी बात माननी पड़ी।

LIVE मैच में सबके सामने लगाई क्लास

कुलदीप की मांग के बाद रोहित ने रिव्यू ले लिया। जब रिप्ले में देखा गया तो गेंद स्टंप लाइन के थोड़ा बाहर थी। लिहाजा, अंपायर ने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया। बस फिर क्या...कप्तान बुरी तरह नाराज हो गए। रोहित ने लाइव मैच में ही कुलदीप को खूब डांटा। हालांकि, इस मैच में कुलदीप का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने 3 विकेट लिए, जिस कारण कंगारू टीम 169 रनों पर ढेर हो गई।