Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ शुक्रवार की सुबह बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए जबकि अन्य सहायक स्टाफ सदस्यों सहित भारतीय क्रिकेट टीम के बाकी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना होंगे। द्रविड़ ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। 

कथित तौर पर उन्होंने गुरुवार को दूसरे वनडे के दौरान ब्लड प्रेशर की शिकायत की और बंगाल क्रिकेट संघ के डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया। द्रविड़ के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि वह बिल्कुल ठीक हैं और रविवार को होने वाले मैच से पहले शनिवार को तिरुवनंतपुरम में टीम से जुड़ सकते हैं। द्रविड़ की बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में स्वस्थ दिखने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। 

भारत के मुख्य कोच 11 जनवरी को 50 वर्ष के हो गए और वह अपने डॉक्टरों से परामर्श करने और कुछ एहतियाती परीक्षण करवाने के लिए बेंगलुरु गए हैं। श्रीलंका सीरीज में भारत अब तक शानदार फॉर्म में रहा है। टी20आई में 2-1 से जीतने के बाद मेजबान टीम ने तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है। 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शुभमन गिल और विराट कोहली के कुछ शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शनों के दम पर गुवाहाटी में श्रृंखला के पहले मैच में 67 रन की शानदार जीत दर्ज की। वहीं कोलकाता में दूसरे वनडे में गेंदबाज आकर्षण का केंद्र रहे जिन्होंने श्रीलंका को 41 ओवर भी खेलने नहीं दिए और 215 पर आउट कर दिया।  इसके बाद भारत की लड़खड़ाती पारी को केएल राहुल (64*) का सहारा मिला और टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर अजय बढ़त हासिल की।