Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने टीम इंडिया को आगाह करते हुए कहा था कि बांग्लादेश की टीम मैच जीत सकती है। हालांकि लगता है कि भारतीय टीम ने लक्ष्मण की बात को गंभीर नहीं लिया है और इसका खामियाजा भारत को हार कर चुकना पड़ा। बांग्लादेश की जीत पर लक्ष्मण ने उन्हें बधाई दी हैं। 

बांग्लादेश के भारत को 7 विकेट से हराने के बाद लक्ष्मण ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बांग्लादेश टीम को बधाई देते हुए मुश्फिकुर रहीम की पारी की तारीफ की। इसी के साथ ही लक्ष्मण ने टीम इंडिया को हिदायत देते हुए कहा, मुझे यकीन है कि युवा भारतीय खिलाड़ी इस अनुभव से सीखेंगे और जोरदार वापसी करेंगे। यहां बताने योग्य है कि रहीम ने 43 गेंदों पर एक छक्के और 8 चौकों की मदद से 60 रनों की शानदार पारी खेली जिस कारण टीम जीतने में कामयाब रही। 



बांग्लादेश ने टाॅस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी बांग्लादेशी टीम ने 3 गेंदे रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया और सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली।