Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  टीम इंडिया की 'द वॉल' के नाम से लोकप्रिय पूर्व बल्‍लेबाज राहुल द्रविड़ को आईसीसी ने अपनी वेबसाइट पर दांए हाथ के बल्लेबाज की जगह बाएं हाथ का बल्लेबाज बता दिया। जिसके बाद क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था आईसीसी से एक बड़ी भूल हो गई। इस बात को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर आईसीसी को जमकर ट्रोल किया।  

PunjabKesari
दरअसल, आईसीसी के द्वारा राहुल द्रविड़ को हॉल ऑफ फेम चुना गया है। जिसमें आईसीसी ने अपनी वेबसाइट पर हॉल ऑफ फेम के खिलाड़ियों की लिस्ट में राहुल द्रविड़ के साथ बाएं हाथ के बल्लेबाज जोड़ दिया है। इसके बाद आईसीसी ने अपनी गलती सुधारते हुए राहुल द्रविड़ को उनकी प्रोफाइल में दाहिने हाथ का बल्लेबाज बताया।

हॉल ऑफ फेम पाने वाले पांचवें भारतीय 
PunjabKesari
गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ को पिछले साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। वह इस सूची में शामिल होने वाले पांचवें भारतीय बने थे। सुनील गावस्कर ने पिछले साल तिरुवनंतपुरम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पांचवें मैच से पहले कैप देकर यह सम्मान दिया था। उनके साथ ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग और इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी क्लारे टेलर को भी जुलाई में आइसीसी हॉल ऑफ फेम में जगह मिली थी।