Sports

जिनचियोन : भारतीय महिला हॉकी टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर तीसरे और आखिरी अभ्यास मुकाबले में 0-4 से करारी हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि मेहमान टीम ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम ने दौरे के शुरूआती दो मुकाबले जीते थे लेकिन टीम तीसरे मैच में अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सकी और टीम को हार झेलनी पड़ी। 

टीम ने अपने पहले मुकाबले में कोरिया को 2-1 से जबकि दूसरे मैच में एक गोल से पिछड़ने के बाद 2-1 से पराजित किया था। मुकाबले में कोरिया ने शुरुआत से भारतीय डिफेंस पंक्ति पर दबाव बना कर रखा। कोरिया ने शुरूआती मिनटों में कई बार सकिर्ल में घुस कर हमले किये। टीम को दबाव का फल हालांकि 29वें मिनट में मिला। जंग हीसन ने टीम के लिए पहला गोल किया और कोरिया को 1-0 से बढ़त दिला दी।

इसके बाद भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के कारण विपक्षी टीम ने 41वें मिनट में लगातार दो गोल कर डाले। टीम के लिए किम ह्यूंजि और कंग जीना ने गोल किए। कोरिया की टीम हालांकि यहीं नहीं रुकी। ली यूरी ने 53वें मिनट में एक ओर गोल कर बढ़त को 4-0 कर दिया। भारतीय टीम मैच में वापसी नहीं कर सकी और कोरिया ने यह मैच 4-0 से जीत लिया।