Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम अकसर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ जोड़ा जाता है और दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें भी आती रहती हैं। हाल ही में जब नताशा हार्दिक के साथ सिटी राइड पर निकली तो दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी-अपनी फोटो शेयर की। हालांकि लोगों जैसे ही नोटिस किया कि दोनों साथ थे और हार्दिक पांड्या की टांग खींचनी शुरु कर दी। 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo

दरअसल, हार्दिक पांड्या और नताशा कुछ दिनों पहले कार में राइड करने निकले थे। दोनों ने कार के अंदर अपनी-अपनी अलग फोटो क्लिक की और इसे एक अपने दोस्तों के साथ शेयर किया। जब लोगों ने इस बारे में पता चला तो उन्होंने ये कहते हुए नजर आए कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया आज फिर किया। 

हार्दिक पांड्या रिलेशनशिप

PunjabKesari

गौर हो कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के एक-दूसरे के साथ होने की खबरें अकसर आती रहती है। लेकिन दोनों ने खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। नताशा ने हार्दिक को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें एक अच्छा दोस्त बताया था। वहीं हार्दिक पांड्या द्वारा नताशा को अपने परिवार के मिलने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। बहराल ये क्रिकेटर पीठ की सर्जरी के साथ जिम में रिकवरी कर रहा है और टीम में वापसी की तैयारी कर रहा है। 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic

.
.
.
.
.