Sports

जालन्धर : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को लगता है कि जिंदगी ने उन्हें बहुत सारी सामानताएं दी हैं खास तौर पर दोस्ती में। हसन की बीते दिनों भारतीय मूल की शामिया आरजू के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर हसन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल के भाव प्रकट किए। हसन ने इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपने सबसे अच्छे दोस्त शादाब खान और अपनी पत्नी शामिया का एकसाथ जिक्र किया। खास बात यह थी कि हसन ने अपने दोनों खास दोस्तों को स्टुपिड का दर्जा दिया। साथ ही खुदा से इनपर रहमत बरकरार रखने की दुआ भी की।

Hassan ali called wife shamia Arzoo stupid in latest tweet post
हसन ने अपनी ट्विटर आईडी पर शादाब और पत्नी शामिया के साथ फोटोज शेयर की हैं। इसमें हसन अपना ट्रेंडमार्क स्ट्राइल शादाब और पत्नी शामिया के साथ करते दिख रहे हैं। फोटो में कैप्शन दी गई है- ये दो लोग मेरे जीवन में दोस्त के रूप में आए, एक मेरा सबसे अच्छा दोस्त और दूसरा मेरी पत्नी बन गया। मुझे इन दोनों में बहुत समानताएं महसूस होती हैं और वे दोनों महसूस करते हैं कि मैं परेशान हूं। कोई बात नहीं, मैंने खुद से वादा किया है कि मैं कोई भी ऐसी बात नहीं करूंगा, जिससे तुम नाराज हो जाओ। इसके साथ ही हसन ने बलैस्ड विद टू स्टुपिड का हैशटैग भी दिया है।

बता दें कि हसन अली ने बीते दिनों हरियाणा की रहने वाले शामिया आरजू के साथ दुबई के एक होटल में निकाह किया था। शामिया के पिता हरियाणा में पूर्व सरकारी कर्मचारी थे।

PunjabKesari

शामिया ने मानव रचना विश्वविद्यालय से एयरोनाटिक्स की डिग्री ली है और उन्होंने इंग्लैंड में भी पढ़ाई की है। वह एयर अमीरात में बतौर फ्लाइट इंजीनियर काम कर रही हैं।