Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लंबे समय से मतभेद चल रहें हैं और अब इसके खत्म होने की संभवना भी नहीं है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम के साथ शमी का नाम हटाकर एक बड़ा कदम उठाया। हसीन जहां ने ने पहले शमी के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनमें घरेलू हिंसा भी शामिल है।

हसीन जहां ने हाल ही में अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस फोटो के साथ उन्होंने संकेत दिया कि उसने अपनी बेटी के नाम से शमी का उपनाम हटा दिया है। हसीन जहां ने बेटी के नाम के साथ अपना सरनेम जहां जोड़ दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी का नाम आयराह जहां लिखा है। हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने के दोष लगाए थे। हालांकि, अभी तक उनके किसी भी आरोप को साबित नहीं किया गया है। 

गौर हो कि शमी के साथ अपने मतभेदों के कारण हसीन जहां पिछले कुछ वर्षों से चर्चा में हैं। उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और इस कारण शमी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। लेकिन हसीन जहां आरोप को साबित नहीं कर पाई। वहीं इस वजह से मोहम्मद शमी के प्रदर्शन में गिरावट भी देखने को मिली थी। लेकिन उन्होंने इससे ऊबर कर जबरदस्त वापसी की।