Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा है। इस कारण दोनों अलग भी रहते हैं। हसीन जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह आए दिन वीडियो व तस्वीरें साझा करती हैं। फिलहाल, हसीन जहां ने अपनी आंखें बंद कर पोज देते हुए खूबसूरत फोटो तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन देते हुए कुछ कहकर शमी पर निशाना साधा है।

तस्वीर में हसीन जहां लाल रंग की प्रिंटेड साड़ी संग काले रंग का ब्लाउज पहने नजर आ रही है। वह आखों को बंद कर फोटो के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खिंचा वो है फोटो के साथ दिया गया कैप्शन।

हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा है, ‘'किसी का बुरा करने में अगर कोई सफल होता तो हर कोई बुरा करने पर उतारू होता. दूसरों का बुरा कर अगर खुद वो अच्छे से रह पाता तो हर कोई बुरा नहीं हो जाता. दुनिया में कोई चाहे कितना ही बड़ा तीसमार खां ही क्यों न हो, जिंदगी उसे भी उसकी औकात दिखाती जरूर है। इसलिए इंसान को ये बात याद रखनी चाहिए की एक शक्ति सब पर नजर रखे हुए हैं और पूरी कायनात उसी के हाथों चलती है।’'

PunjabKesari

हालांकि हसीन जहां ने शमी का जिक्र नहीं किया, लेकिन यूजर्स का मानना है कि वह शमी को ये बाते सुना रही हैं।  कुछ यूजर्स पोस्ट देखकर हसीन जहां की सराहना कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स शमी के पक्ष में कमेंट्स करते नजर आए।