Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर हाशिम अमला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फ्रेंचाइजी लीग पर ध्यान दे रहे हैं। क्रिकेट दिग्गजों की नजर में बेहतर टेस्ट क्रिकेटर की छवि बनाने वाले हाशिम अमला ने टी-20 ब्लास्ट में सरी की ओर से खेलते हुए  महज 56 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। हाशिम बतौर ओपनर मैच में उतरे थे। उन्होंने कैंट के तेज गेंदबाजों की जमकर खबर ली। 

हालांकि अमला की यह पारी इतनी भी आसान नहीं थी। क्योंकि उनकी टीम ने 28 रन पर ही तीन विकेट गंवा चुकी थी। ऐसे में अमला को रोरी बन्र्स का साथ मिला। रोरी ने 49 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 56 रन बनाए। दोनों से 127 रन की पार्टनरशिप कर सरी को 161 रनों तक पहुंचाया। अमला आखिरी ओवर में आऊट हुए थे।

बता दें कि सरे की टीम ने पहले खेलते हुए हाशिम अमला के 75 तो रोरी बन्र्स के 56 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 161 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी कैंट ने 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। कैंट की ओर से क्राउले ेने 32, कुहन ने 42, जैक लीनिंग ने 21 तो स्टीवर्ट ने 21 रन बनाए। सरे के डेनियल ने तीन विकेट जरूर निकाले लेकिन यह उनकी टीम के काम नहीं आए।

पहली ही गेंद पर जड़ा चौका