Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने एशेज 2023 के पहले टेस्ट के चौथे दिन स्टुअर्ट ब्रॉड के सनसनीखेज स्पैल (गेंदबाजी) की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा लगा कि यह अनुभवी तेज गेंदबाज हर गेंद पर एक विकेट ले रहा है। ब्रॉड ने गेंद को दोनों दिशाओं में ले जाने के लिए दिया और यकीनन ऑस्ट्रेलिया के दो सबसे खतरनाक बल्लेबाजों, मारनस लाबुशाने और स्टीव स्मिथ को आउट कर इंग्लैंड के पक्ष में खेल को मोड़ दिया। शीर्ष दो टेस्ट बल्लेबाज ब्रॉड की अथक सटीकता का सामना नहीं कर सके और अंततः लूज ड्राइव खेलने की कोशिश में पीछे छूट गए। 

ब्रूक ने कहा, 'यह अच्छा था। ऐसा लगा कि उसे (ब्रॉड को) हर गेंद पर विकेट मिल जाएगा। खासकर तब जब हम उसे अंत में स्विंग करा रहे थे। तब वह शानदार था और उम्मीद है कि वह कल भी इसे जारी रख सकता है।" वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। ब्रुक ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मौजूदा प्रबंधन द्वारा खुद को अभिव्यक्त करने की दी गई आजादी का पूरा आनंद लिया है। 

ब्रूक ने कहा, 'जिस तरह से हम अपने व्यवसाय के बारे में जा रहे हैं वह मजेदार है और ड्रेसिंग रूम में मुझे अब तक का सबसे मजा आया है। इसलिए इस युग में शामिल होना और पिछले 12 महीनों में खिलाड़ियों ने जो किया है वह अभूतपूर्व है। मेरे पास है। मैं क्रिकेट के मैदान पर उतना नहीं था जितना पिछले छह महीनों में था।' 

हैरी ब्रूक का मानना है कि इंग्लैंड अंतिम दिन जीतेगा और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले लेगा क्योंकि उसने पहले सत्र में जल्दी स्ट्राइक करने के महत्व पर जोर दिया था। उन्होंने कहा, 'जाहिर है कि मैं पक्षपात करने जा रहा हूं और कहता हूं कि हम जीतने जा रहे हैं। उम्मीद है कि हम सुबह जल्दी कुछ विकेट हासिल कर सकते हैं और कोशिश कर सकते हैं और उन्हें पार कर सकते हैं।' उस्मान ख्वाजा जो लंबे समय तक बल्लेबाजी कर सकते हैं और ऑस्ट्रेलिया को लक्ष्य के करीब ला सकते हैं, पांचवें दिन इंग्लैंड के लिए एक महत्वपूर्ण विकेट हो सकते हैं।