Sports

खेल डैस्क : 17 साल बाद पाकिस्तान पहुंची इंगलैंड टीम ने बीते दिन कराची के मैदान पर खेले गए पहले टी-20 को 6 विकेट से जीत लिया। लेकिन सोशल मीडिया पर इंगलैंड की जीत के बजाय उनके बल्लेबाज हैरी ब्रूक का एक खुलासा ट्रेंड होता रहा। ब्रूक ने पाकिस्तान में जबरदस्त सिक्योरिटी पर कटाक्ष करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि यहां सुरक्षा के प्रबंध इतने है कि अगर आप टॉयलेट के लिए भी जाते हैं तब भी आपको लगता है कि आपके पीछे कोई आ रहा है। ब्रूक के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने पीसीबी को खूब ट्रोल किया। 

 

मैच की बात करें तो पाकिस्तान की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम और रिजवान ने टीम को अच्छी शुरुआत दी लेकिन कमजोर मिडल आर्डर के चलते इंग्लैंड ने पाकिस्तानी खेमे को 158 रन ही बनाने दिए। इंग्लैंड की ओर से अपने डेब्यू मैच खेल रहे ल्युक वुड ने 24 रन देकर 3 विकेट लिए।

पीछा करने उतरी इंगलैंड टीम ने फिल साल्ट की विकेट शुरूआत में ही खो दी लेकिन एलेक्स हेल्स और डेविड मलान ने दूसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी बनाई। 11वें ओवर में बेन डक्ट की विकेट ने पाकिस्तान को उम्मीद दी लेकिन हैरी ब्रूक की 25 बॉल में 42 रन की धमाकेदार पारी ने इंग्लैंड को जीत दिला दी। 

प्लेयर ऑफ द मैच बने ल्यूक वुड ने कहा कि यह एक सुखद शुरुआत थी। यह इंग्लैंड के लिए अलग है। यह टीम का प्रदर्शन था। यहां जीत के साथ शुरुआत करना शानदार था। उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी इसलिए उन्हें विकेट के साथ पीछे के छोर पर रोकना महत्वपूर्ण था और बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया।