Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर डाली है। जो इस समय खूब वायरल हो रही है। गौर हो कि कुछ दिन पहले ही हार्दिक पिता बने थे। जहां उनकी पत्नी नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसकी जानकारी हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर आकर फैंस को दी थी।

PunjabKesari
दरअसल, हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो डालते हुए लिखा- मेरे गुलाब के लिए गुलाब। मुझे सबसे अच्छा उपहार देने के लिए धन्यवाद... बता दें, पांड्या ने अपनी पोस्ट में पत्नी नताशा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जहां दोनों ने एक दूसरे को हग किया हुआ है। हालांकि पाड्या ने नताशा को बेटे होने पर और एक अच्छा गिफ्त देने पर शुक्रिया कहा है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।

PunjabKesari