Sports

खेल डैस्क : ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापसी के लिए हाल ही में पसीना बहाते हुए दिखे। बड़ौदा के क्रिकेटर ने अपनी पीठ में हुई दर्द के कारण विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा नहीं लिया था। अब हार्दिक मुंबई में एक व्यापक पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहा है। हार्दिक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ क्लिप साझा की हैं जहां वह कठोर प्रशिक्षण से गुजरते दिखाई दे रहे हैं।

28 साल के हार्दिक की अक्टूूबर 2019 में सर्जरी हुई थी। वह 2021 में छह वनडे मैचों में 23.80 की औसत से केवल 119 रन ही बना पाए हैं। इस साल खेले गए 11 टी-20 मैचों में, ऑलराउंडर ने 27.50 की औसत से 165 रन बनाए। वहीं, टी-20 और वनडे में उन्होंने 23-23 ओवर ही फेंके हैं... जोकि उनकी लय से बाहर होने का सबूत है। 

बता दें कि हार्दिक को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया था। 5 बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ऑलराऊंडर कीरोन पोलार्ड और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया है।

हार्दिक पांड्या आईपीएल 2015 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे। अब नए सीजन पर रिलीज होने के बाद उन्होंने कहा- मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा, मैंने जो दोस्ती की है, जो बंधन बने हैं, लोग, प्रशंसक, मैं हमेशा आभारी रहूंगा। मैं सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ हूं। मैं यहां एक युवा के रूप में बड़े सपने लेकर आया था - हम साथ जीते, हम साथ हारे, हम साथ लड़े। इस टीम के साथ हर पल मेरे दिल में खास जगह रखता है।