Sports

मुंबई : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर से टीम में वापस आ गए हैं। आईपीएल 2024 से पहले उनकी घर वापसी हुई है और वह गुजरात टाइटंस को छोड़ कर मुंबई इंडियंस में आ गए हैं। 

पांड्या की मुंबई टीम में वापसी पर टीम की मालिक नीता अंबानी ने कहा, 'हम हार्दिक का घर वापसी पर स्वागत करते हुए रोमांचित हैं! यह हमारे मुंबई इंडियंस परिवार के साथ एक हार्दिक पुनर्मिलन है! मुंबई इंडियंस की युवा खोजी प्रतिभा से लेकर अब टीम इंडिया के स्टार बनने तक हार्दिक ने एक लंबा सफर तय किया है और हम उनके और मुंबई इंडियंस के लिए भविष्य के बारे में उत्साहित हैं! 

हार्दिक की वापसी पर बोलते हुए आकाश अंबानी ने कहा, 'हार्दिक को मुंबई इंडियंस में वापस देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह एक सुखद घर वापसी है। वह जिस भी टीम में खेलते हैं उसे बेहतरीन संतुलन प्रदान करते हैं। एमआई परिवार के साथ हार्दिक का पहला कार्यकाल बेहद सफल रहा, और हमें उम्मीद है कि वह अपने दूसरे कार्यकाल में और भी अधिक सफलता हासिल करेंगे। 

गौर हो कि भारत के प्रमुख ऑलराउंडर ने 2015 से 2021 के बीच आईपीएल में एमआई की चार खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। लेकिन इसके बाद आईपीएल 2022 में वह गुजरात टाइटंस (नई टीम) में चले गए जहां उनके नेतृत्व में टीम ने खिताब अपने नाम किया। इतना ही नहीं आईपीएल 2023 में भी पांड्या ने गुजरात को फाइनल में पहुंचाया लेकिन टीम को सीएसके के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।