Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में मैच देखने भारतीय क्रिकेटर्स के घरवाले भी स्टेडियम में पहुंच रहे हैं। क्रिकेटर्स की पत्नियों के साथ-साथ बेटियां भी खूब मस्ती कर रही हैं। बीते दिन पहले धोनी की बेटी जीवा ने क्रिकेट के प्रति दीवानगी जाहिर की थी। जीवा ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ मुकाबले के लिए अपनी शुभकामनाएं दी थी। एमएस धोनी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में जीवा ‘सीएसके-सीएसके’ कहते हुए धोनी का उत्‍साह बढ़ाती दिख रही हैं।

दिल्‍ली के खिलाफ मैच में बेटियों को लेकर साक्षी, गीता और प्रियंका भी पहुंची। मैच से पहले हरभजन सिंह अपने बेटी हिनाया के साथ मैदान में क्रिकेट खेलते नजर आए। पापा-बेटी की इस मस्ती का वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में हिनाया पापा को बॉल देती नजर आ रही है। इसके बाद वो बड़ी सी बॉल को उठाते और पापा के साथ बैटिंग प्रैक्टिस करती दिख रही है। 
 


इस मैच में पहले टाॅस जीत कर चेन्नई ने सुरेश रैना के नाबाद 75 रन से पांच विकेट पर 169 रन का चुनौती पूर्ण स्कोर बनाया लेकिन मुंबई ने 19.4 ओवर में दो विकेट पर 170 रन बनाकर 8 विकेट से मैच जीत लिया।