Sports

नई दिल्ली : भारतीय स्पिनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने गए वाशिंगटन सुंदर के लिए चयनकर्ताओं से नाराज दिा रहे हैं। उन्होंने चयनकर्ताओं की आलोचना करते हुए कहा-वे उस खिलाड़ी को चुनते हैं, जिसका नाम वाशिंगटन सुंदर है। जो गेंद को स्पिन भी नहीं करा सकता। मुझे यह बात समझ नहीं आती। आप ऐसे खिलाड़ी को प्रोत्साहित क्यों नहीं करते जो सही में स्पिन करता है, जो बल्लेबाज को चकमा देने की क्षमता रखता है। यदि वाशिंगटन थोड़ी बहुत बल्लेबाज कर सकते हैं तो आपके पास स्पिनर के रूप में जलज हो सकते हैं।

Image result for harbhajan singh punjab kesari sports

हरभजन ने जलज सक्सेना की तारीफ करते हुए कहा कि दो बार विदर्भ को रणजी ट्रॉफी जितवाने में उन्होंने कुछ तो किया होगा। जलज के साथ अक्षय वाखरे जैसे खिलाड़ीयों को भी मौका नहीं मिल पा रहा। हालांकि हरभजन के इस सुझाव से भारतीय प्रशंसक नाराज हो गए तथा उन्होंने सोशल साईट पर हरभजन पर तल्ख टिप्पनी करनी शुरू कर दी। एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए हरभजन ने वाशिंगटन सुंदर पर अपने विचार व्यक्त किये थे। 

Image result for washigton sunder punjab kesari sports

बता दें कि जलज सक्सेना ने प्रथम श्रेणी में 15 साल से भी लंबे करियर में 347 विकेट लिए हैं तथा 6334 रन भी बनाए है। वही अक्षय वाखरे ने 2006 में प्रथम श्रेणी करियर की शुरुआत कर अब तक 279 विकेट अपने नाम कर किए हैं।

.
.
.
.
.