Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाडिय़ों ने 11वें इंडियन प्रीमियर लीग के अपने घरेलू मैच पुणे में आयोजित किए जाने पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी निराशा व्यक्त की। हरभजन सिंह ने कहा- यह दिल तोडऩे वाली खबर है। चेन्नई में कोई आईपीएल मैच नहीं होगा। सीएसके के प्रशंसकों ने दो साल तक इंतजार किया। उम्मीद है कि मामले का जल्द समाधान होगा और चेन्नई में जल्द मैचों की वापसी होगी।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस सत्र में सीएसके की तरफ से खेल रहे शेन वाटसन ने ट्वीट किया- हमारी टीम चेन्नई आईपीएल और यहां चेन्नई के प्रशंसकों के लिये दुखद है कि हम इस सत्र में आगे यहां कोई मैच नहीं खेलेंगे। पिछले मैच में माहौल शानदार था। उम्मीद है कि तमिलनाडु में स्थिति में जल्द ही सुधार होगा।

भारतीय बल्लेाज सुरेश रैना ने कहा- हमें इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर ना खेलने और चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाने की कमी खलेगी। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

तमिलनाडु राज्य प्रशासन ने कावेरी विवाद के मद्देनजर आईपीएल मैचों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने में असमर्थता जताई थी जिसके बाद बीसीसीआई को मैच स्थान बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा।