Sports

मेलबर्न : पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट मैच के दूसरे दिन बुधवार को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 318 रनों पर समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया ने आज कल के तीन विकेट पर 187 रनों से आगे खेलना शुरु किया। सुबह के पहले सत्र में 204 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट के रूप में शाहीन अफरीदी ने ट्रेविस हेड को 17 रन पर पवेलियन भेज दिया। 

इसके बाद मार्नस लाबुशेन भी 63 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें जमाल ने शफीक के हाथों कैच आउट कराया। उस्मान ख्वाजा ने 42, मिचेल मार्श ने 41, डेविड वॉर्नर ने 38 और स्टीव स्मिथ ने 26 रन बनाकर आउट हुए। शेष बल्लेबाज दहाई अंक में भी स्कोर नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे और पूरी टीम 318 रन पर सिमट गई। 

इससे पहले कल तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। वर्षा बाधित मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में तीन विकेट पर 187 रन बनाए थे। पाकिस्तान की ओर से आमेर जमाल ने तीन विकेट मिले, वही मीर हामजा और हसन अली, शाहिन शाह अफरीदी ने 2-2 विकेट लिए 1आगा सलमान ने एक बल्लेबाज को आउट किया।