Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला कल वेगिंलटन के वेस्टपैक स्टेडियम में खेला जाना है। पहले तीन मैच में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम को चौथे वनडे में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने आज इस बात की पुष्टि कर दी है कि मंहेद्र सिंह धोनी कल का मैच खेलेंगे।

PunjabKesari
कोच बांगड़ ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'धोनी अब चोट से उबर चुके हैं और रविवार (3 फरवरी) को वेलिंग्टन में होने वाले पांचवे और आखिरी वनडे में वह उपलब्ध होंगे।' बता दें कि हैमस्ट्रिंग की वजह से धोनी तीसरे और चौथे वनडे में भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालांकि, चौथे वनडे से पहले महेंद्र सिंह धोनी नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए नजर आए थे, लेकिन मैच के दौरान वह नहीं खेले थे। उनकी जगह दिनेश कार्तिक को तीसरे और चौथे वनडे में बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज खिलाया गया था। अब कोच बांगड़ ने यह साफ कर दिया है कि पांचवे वनडे के लिए धोनी उपलब्ध रहेंगे।

PunjabKesari
दूसरे वनडे में महेंद्र सिंह धोनी ने 33 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली थी। भारत हालांकि, पहले तीन वनडे मैच जीतकर सीरीज पर पहले ही अपना कब्जा जमा चुका है।नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में रोहित शर्मा के कंधो पर टीम को वापस जीत के ट्रैक पर लाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी।

.
.
.
.
.