Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के टीम में वापसी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत और बांग्लादेश (Ind vs Ban) के बीच होने वाली सीरीज में धोनी के वापसी की खबरें सामने आई थी लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। फिलहाल वह भारत की तरफ से खेलते दिखाई नहीं देंगे। हालांकि खुशखबरी ये है कि धोनी अभी संन्यास नहीं लेंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी इस टीम के साथ करेंगे ट्रेनिंग 

ms dhoni images, dhoni photos, dhoni hd images, dhoni picture, धोनी फोटो

नई जानकारी के मुताबिक धोनी इस वक्त अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और 31 अक्तूबर से शुरु होने वाले नेशनल वनडे टूर्नामेंट में धोनी झारखंड अंडर 23 टीम के साथ ट्रेनिंग करते दिखाई देंगे। वहीं पूर्व भारतीय कप्तान आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट्स के लिए सूरत भी जाएंगे। हालांकि खबरों की मानें तो वह इस टूर्नामेंट में खेलेंगे नहीं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत 8 नवम्बर से होगी। 

ms dhoni images, dhoni photos, dhoni hd images, dhoni picture, धोनी फोटो

महेंद्र सिंह धोनी कब करेंगे टीम में वापसी

धोनी पर टीम मैनेजमेंट की तरफ से कोई दबाव नहीं डाला जा रहा। वहीं नव नियुक्त बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा था कि वह धोनी का सम्मान करते हैं। जहां तक उनकी वापसी की बात है तो जनवरी में क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। 

ms dhoni images, dhoni photos, dhoni hd images, dhoni picture, धोनी फोटो

महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही हैं क्रिकेट से दूर

गौर हो कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हारने के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। पहले उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से मना कर दिया था और फिर बाद में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भी खुद को अनुपलब्ध बता कर मैदान से दूरी बनाए रखी थी।  

.
.
.
.
.