Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (जसमीत सिंह) : गौतम गंभीर ने बीते दिनों अपनी रिटायर अनाउंसमैंट की वीडियो डालकर क्रिकेट व निजी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया था। इस दौरान गंभीर ने आईपीएल, टीम इंडिया से जुड़ी यादों के अलावा अपना दर्द भी शेयर किया था। गंभीर उक्त वीडियो में हर उस शख्स का धन्यवाद करते दिखते हैं जिन्होंने उन्हें एक बेहतरीन क्रिकेटर बनाया। हालांकि वीडियो के दौरान ही उन्होंने अपने पिता के साथ चौकाने वाले रिश्तों पर भी खुलासा किया। गंभीर का कहना था कि उनके पिता क्रिकेट पसंद नहीं करते थे। मेरे पिता जी के साथी बताते हैं कि वह कभी टीवी नहीं देखते थे जब मैं बैटिंग कर रहा होता था। मैं बिजनेस छोड़कर क्रिकेट में आया था। लेकिन मुझे पता है कि अब पिता जी रिलेक्स हो सकते हैं।

PunjabKesarisports Gautam Gambhir

गंभीर ने 4 दिसंबर को रिटायरमैंट की घोषणा की थी लेकिन उन्होंने इससे सप्ताह पहले ही सोशल मीडिया के माध्यक से अपने पिता के सामने एक ख्वाहिश जारी कर दी थी। दरअसल गंभीर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर की थी। एक वैदर चैनल की ओर से बनाई गई वीडियो में एक छोटा बच्चा ठीक वैसे ही ख्वाहिश चाहता था जैसा गंभीर को अपने पिता से थी।

क्या है वीडियो में...

Punjab Kesari sports Gautam Gambhir Father

वीडियो के शुरुआत में एक शख्स गाड़ी में एक रैस्टोरेंट में आता है। रैस्टोरेंट के ठीक सामने एक समंद्र है जहां बच्चे क्रिकेट खेल रहे होते हैं। गाड़ी वाला शख्स देखता है कि एक पीली टी-शर्ट पहने हुआ बच्चा जो उसका थोड़ा जानकर भी है, एक कोने पर बैठा है। उक्त शख्स रैस्टोरैंट की रिसेप्शनिस्ट से बच्चे के ना खेलने का कारण पूछता है। 

Punjab Kesari sports Gautam Gambhir Father

रिसेप्शनिस्ट मना करती है तो वह खुद ही बच्चे के पास पहुंच जाता है। पूछता है- क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहे। जवाब मिलता है कि अभी सूर्या नहीं निकला है। उक्त शख्स पूछता है सूर्या नहीं निकलने का तुम्हारे खेलने से क्या कनेक्शन है। बच्चा कहता है- दरअसल मैं चाहता हूं कि जब मैं खेलूं तो मेरे पापा मुझे खेलते देखें। क्योंकि मां कहती है कि तुम्हारे पापा उस सूर्य के पास हैं जो तुम्हें हर समय देखते रहते हैं।
देखें वीडियो-

वीडियो शेयर कर गंभीर ने लिखा यह विज्ञापन आपका दिन चमकाने के लिए काफी है...

.
.
.
.
.