Sports

जयपुर : दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि राजस्थान रायल्स के खिलाफ वर्षाबाधित मैच में संशोधित लक्ष्य का पीछा करना उनकी टीम के लिए मुश्किल हो गया था। जीत के लिए डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर दिल्ली को छह ओवर में 70 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम 10 रन से हार गई।
गंभीर ने कहा- हम मैच में बने हुए थे। यह अच्छा विकेट था। हमें लगा कि हम उन्हें 170 रन पर रोक देंगे और यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। लेकिन दो चीज हमारे हक में नहीं गई। एक तो छह ओवर में हमें 71 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला। दूसरा- लक्ष्य का पीछा करते वक्त हमें पहली ही गेंद से आक्रमण रुख अपनाना चाहिए था जोकि हम अपना नहीं सके। शायद इसी कारण हम मैच भी हार गए।

दिल्ली के कोच बोले- धीमी आउटफील्ड के कारण हारे
दिल्ली डेयरडेविल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा कि बारिश के कारण पिच में फिसलन और आउटफील्ड धीमी होने से टीम के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के वर्षा प्रभावित मैच में छह ओवर में 71 रन के संशोधित लेकिन कठिन लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो गया। आमरे ने कहा- बार-बार हो रही बारिश के चलते विकेट फिसलन वाला हो गया। बल्लेबाज उसपर टिक नहीं पा रहा था। विकेट कवर से ढके होने के कारण उसमें नमी घुस गई जिससे विकेट का मिजाज बदल गया और आउटफील्ड भी धीमी हो गयी। इससे चौके लगना मुश्किल हो रहा था।

.
.
.
.
.