Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में भले ही क्रिस गेल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब अपने खराब प्रदर्शन के चलते प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की न कर पाई हो, लेकिन वेस्ट इंडीज की टीम ने गेल पर भरोसा जताया है। जिसके चलते गेल को इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने टीम का उपकप्तान बना दिया है, जबकि टीम की कप्तानी जेसन होल्डर के पास है।

Gale Vice captain of the Indies, say - this will be the biggest world cu

गेल ने कहा कि मेरे लिए किसी भी फॉर्मेट में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। ये विश्व कप मेरे लिए खास है। गेल ने इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के बाद वनडे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। गेल ने आगे कहा, “सीनियर खिलाड़ी होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं कप्तान और बाकी खिलाड़ियों का समर्थन करूं। ये शायद सबसे बड़ा विश्व कप होगा, इसलिए उम्मीद भी काफी बड़ी होंगी। और मुझे पता है कि वेस्टइंडीज के लोगों के लिए हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” 


वेस्‍टइंडीज की टीम:  जेसन होल्डर (कप्‍तान), क्रिस गेल (उप कप्तान), आंद्रे रसेल, शेल्डन कॉटरेल, शैनन गेब्रियल, केमर रोच, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एशले नर्स, फेबियन एलन, शिमरोन हेटमेयर, शाइ होप, ओशाने थॉमस, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, एविन लुईस।