Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व रणजी ट्रॉफी प्लेयर एम सुरेश कुमार शुक्रवार रात अपने घर में मृत पाए गए हैं और केरल पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक 47 साल के सुरेश कुमार को उनके उनके बेडरूम में फंदे पर लटका पाया गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

पुलिस ने कहा है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। उन्होंने कहा आगे की कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी गई है। एम सुरेश कुमार अपनी पत्नी मंजू और बेटे अथुल के साथ रहते थे। पुलिस ने कहा कि क्रिकेटर के बेटे ने उन्हें अपने बेडरूम में फंदे से लटका पाया और हमें लगभग 7.15 पर सूचना दी। प्रारम्भिक जांच में यह आत्महत्या का केस लगता है, लेकिन हम मामले में आगे देख रहे हैं। 

एम सुरेश कुमार ने घरेलू क्रिकेट में केरल और रेलवे के लिए अपना योगदान दिया है। बाएं हाथ के स्पिनर और बल्लेबाज ने 1991-92 से 2005-06 तक 72 फर्स्ट क्लास मैच खेले, जिसमें 1,657 रन बनाने के अलावा 196 विकेट लिए। उन्होंने 90 के दशक की शुरुआत में, तमिलनाडु में केरल की पहली रणजी ट्रॉफी जीत में दोनों पारियों में 6 विकेट लिए थे। 

PunjabKesari

उन्होंने केरल के लिए 52 मैच और रेलवे के लिए 17 मैच खेले, जहां वह वर्तमान में कार्यरत थे। उन्होंने दलीप ट्रॉफी भी खेली जहां उन्होंने दक्षिण क्षेत्र और मध्य क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। एम सुरेश कुमार ने 51 लिस्ट ए गेम भी खेले थे जिसमें उन्होंने 52 विकेट लिए थे। 

.
.
.
.
.