Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  भारत के पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के जनरल मैनेजर (ऑपरेशन) सबा करीम के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सबा करीम के बेटे की कार ने एक महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला घायल हो गई और उसके पति ने सबा करीम के बेटे फिदेल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने कर्रवाई करते हुए फिदेल को गिरफ्तार कर लिया है।

Image result for saba karim punjab kesari sports

यह हादसा तब हुआ जब फिदेल दूसरी कार को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे तभी वहां से पैदल जा रही महिला को कार ने टक्कर मार दी। जब तक सबा करीम के बेटे फिदेल ब्रेक लगाते तब तक महिला कार से टकरा चुकी थी और घायल हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने सबा करीम के बेटे को गिरफ्तार। कर लिया बाद में अपने बेटे से मिलने के लिए पुलिस स्टेशन भी गए और वहां अधिकारियों से बात की। इस हादसे को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ भी बड़ा नहीं हुआ हैऔर मैं अभी इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा।

Image result for bcci logo punjab kesari sports

गौर हो कि सबा करीम ने भारत के लिए एक टेस्ट और 34 वनडे मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने एक अर्धशतक के साथ मिला कर कुल 377 रन बनाए हैं। सबा करीम के विकेटकीपिंग करते वक्त आंख में गेंद लग गई थी जिस वजह से उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका। सबा करीम भारत के सिलेक्शन कमेटी के सदस्य भी रह चुके है और बीसीसीआई के मौजूदा जनरल मैनेजर (ऑपरेशन) भी है।