Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपने समय में दिग्गज बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाने वाले विंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने खुलासा करते हुए कहा कि बीसीसीआई ने विंडीज क्रिकेट बोर्ड को दान में दिए 5 लाख डालर का वेस्टइंइीज क्रिकेट ने गलत इस्तेमाल किया है। बता दें, सीडब्ल्यूआई को यह फंड भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पूर्व खिलाड़ियों की मदद के लिए 2013-14 में दिया था। 

PunjabKesari
दरअसल, एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान पूर्व विंडीज क्रिकेटर ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 2013-14 में वेस्टइंडीज क्रिकेट को पांच लाख डॉलर दिए थे, जो पूर्व खिलाड़ियों को दिए जाने थे। मैं भी पूर्व खिलाड़ी हूं और ऐसा नहीं है कि मुझे पैसा चाहिए लेकिन मैं कई पूर्व खिलाड़ियों को जानता हूं और किसी को इस रकम का एक प्रतिशत भी नहीं मिला।' 

PunjabKesari
होल्डिंग ने आगे कहा, 'मुझे यकीन है कि हमारे बोर्ड ने अगर पैसा दिया होता तो उसका काफी प्रचार होता। वह पैसा कहां गया। मैं जल्द ही बताऊंगा।' उन्होंने ऑडिट रिपोर्ट दिखाते हुए कहा, 'विभिन्न कैरेबियाई द्वीपों के पूर्व राष्ट्रपतियों से लेकर प्रधानमंत्रियों तक सभी ने क्रिकेट प्रशासन पर फॉरेंसिक रिपोर्ट मांगी।

 

.
.
.
.
.