Sports

लंदन : लीड्स यूनाईटेड पर अपनी विरोधी टीम की जासूसी का प्रयास करने के लिए 200000 पौंड (259000 डालर) का जुर्माना और फटकार लगाई गई है। लीड्स का हालांकि कोई अंक नहीं काटा गया है जिससे टीम की प्रीमियर लीग में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार हैं। अनुभवी मैनेजर मार्सेलो बील्सा ने पिछले महीने डर्बी के खिलाफ मैच से पूर्व ट्रेङ्क्षनग मैदान पर जासूसी के लिए किसी को भेजने की बात स्वीकार की थी जिसके बाद लीड्स को इंग्लिश फुटबाल लीग की जांच का सामना करना पड़ा था।

पोग्बा के गोल से मैनचेस्टर यूनाईटेड एफए कप के क्वार्टर फाइनल में

Football five news
लंदन : पाल पोग्बा के शानदार प्रदर्शन की बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने चेल्सी को 2-0 से हराकर एफए कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। गत चैंपियन चेल्सी की इस हार के साथ मैनेजर मारिजियो सारी की बर्खास्तगी की संभावना भी बढ़ गई है। पोग्बा ने एंडर हरेरा के पहले गोल में मदद की। उनके बेहतरीन क्रास को हरेरा ने गोल में बदला। पोग्बा ने इसके बाद स्वयं गोल दागकर टीम की 2-0 से जीत सुनिश्चित की।     

कोलारोव, फाजियो के गोल से रोमा चैंपियन्स लीग में जगह बनाने के करीब
मिलान :
डिफेंडर एलेक्सांद्र कोलारोव और फेडेरिको फाजियो के दूसरे हाफ में दागे गोलों की मदद से रोमा ने सोमवार को कड़े मुकाबले में बोलोना को 2-1 से हराकर चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की ओर कदम बढ़ाए। कोलारोव ने 55वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला जबकि फाजियो ने 73वें मिनट में दूसरा गोल दागा। बोलोना की ओर से एकमात्र गोल 84वें मिनट में निकोला सेनसोन ने किया। इस जीत से रोमा के 24 मैचों में 41 अंक हो गए हैं और वह चौथे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान से सिर्फ एक अंक पीछे है। मिलान के 24 मैचों में 42 अंक हैं। 

ओरलैंडो ने पुर्तगाल के नैनी से तीन साल का करार किया

Football five news
मियामी : मैनचेस्टर यूनाईटेड के साथ चार बार प्रीमियर लीग और 2008 में यूएफा चैंपियन्स लीग का खिताब जीतने वाले पुर्तगाल के विंगर नैनी ने मेजर लीग साकर टीम ओरलैंडो सिटी के साथ तीन साल का करार किया है। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने 2016 में पुर्तगाल को यूरोपीय खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। वह स्पोर्टिंग लिस्बन से 'फ्री ट्रांस्फरÓ पर फ्लोरिडा की टीम से जुड़े हैं।

डोर्टमंड को नुरेमबर्ग ने गोल रहित ड्रा पर रोका
बर्लिन :
शीर्ष पर चल रहे बोरुसिया डोर्टमंड को निचले पायदान पर चल रहे नुरेमबर्ग ने बुंदेसलीगा में गोल रहित ड्रा पर रोक दिया। इस ड्रा से डोर्टमंड की बढ़त सिर्फ तीन अंक की रह गई है। टीम के 22 मैचों में 51 अंक हैं। दूसरे स्थान पर मौजूद बायर्न म्यूनिख के 22 मैचों में 48 अंक हैं। नुरेमबर्ग की टीम 22 मैचों में सिर्फ 13 अंक के साथ 18वें और अंतिम स्थान पर चल रही है।