Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 21 रन से जीत दर्ज की। आखिरी वनडे में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा किया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी वनडे में अजीबोगरीब घटना का सिलसिला भी देखने को मिला। इस मुकाबले के दौरान पहले तो मैदान में दर्शकों ने कुत्ते को घुसते हुए देखा, वहीं इसके बाद खिलाड़ियों और दर्शकों को मैदान के बीचो-बीच बाज का शिकार भी देखने को मिला।

मैच में बाज के शिकार का नजारा भारतीय टीम की इनिंग के 42 ओवर के दौरान देखने को मिला। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस 42वें ओवर की दूसरी गेंद डालने के लिए तैयार ही थे कि इतने में मैदान में बाज देखने को मिला और यह बाज मैदान में ऐसे ही नहीं मंडरा रहा था, बल्कि वह अपने शिकार के तलाश में मैदान के ऊपर मंडरा रहा था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बाज मैदान में नीचे उतरता है और घास पर बैठे एक कीड़े को उठा कर ले जाता है। बाज के इस शिकार के दृश्य को भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस के साथ-साथ सभी देखते रह गए।

 

Eagle is coming denno pattukuni yegiringggg😂😂
Eagle on field #INDvAUS pic.twitter.com/zIGM5Ti6Sh

— Aviiiii✡️ (@avi8991) March 22, 2023

पहले ऑस्ट्रेलियाई इनिंग के दौरान कुत्ते ने डाला था खलल, रोहित शर्मा नहीं रोक पाए थे हंसी

बाज के शिकार से पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई इनिंग के दौरान ग्राउंड में कुत्ते ने खलल डाला था। ये नजारा ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 43वें ओवर में देखने को मिला, जब कुत्ता अचानक से ग्राउंड में घुस गया। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने भी इस घटना का जमकर लुत्फ उठाया। ग्राउंड स्टाफ कुत्ते को बाहर निकालने के लिए उसके पीछे जमकर दौड़ लगा रहा था, लेकिन कुत्ते की रफ्तार के सामने ग्राउंड स्टाफ हांफ गया और एक शख्स तो उसके पीछे दौड़ता- दौड़ता गिर गया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

कुत्ते के पीछे दौड़ते हुए जब ग्राउंड स्टाफ का एक मेंबर गिर गया तो रोहित के साथ कमेंटेटर्स ने जोरदार ठहाका लगा दिया। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

 

Pakistani spoted on field today now the agencies are on the alert ⚠️ #INDvsAUS pic.twitter.com/yTz4fKPfJ4

— Harsh Rajput 🇮🇳 (@banarsichoraa) March 22, 2023

 

Lots of noise at #Chepauk during the cricket match.

And, some naai-s too.

A dog disrupts play at the #INDvsAUS match in #Chennai. pic.twitter.com/jtLRkZMYGj

— Srinivasa Ramanujam (@srinivasjam) March 22, 2023