Sports

जालन्धर : इंगलैंड फुटबॉल टीम के सैंटर बैक स्टार क्रिस्टोफर स्मालिंग इन दिनों पेज 3 मॉडल सैम कुक के साथ खुशनुमा जिंदगी बिताने में व्यस्त हैं। दरअसल फीफा विश्व कप के लिए घोषित इंगलैंड फुटबॉल टीम में स्मालिंग का नाम नहीं था। ऐसे में गम को भुलाने के लिए इन दिनों वह पत्नी के साथ वल्र्ड टूर पर निकल गए हैं। 
PunjabKesari
पिछले दिनों मैनचैस्टर यूनाइटेड प्लेयर ऑफ  द ईयर अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी मॉडल सैम अपनी ड्रैस को लेकर खूब चर्चा में आई थी। एफ .एच.एम.ए. फ्रंट, मैक्सिम, लोडेड, जू और नट्स जैसी बोल्ड मैगजीन के लिए अंतरंग दृश्यों वाले फोटोशूट करवा चुकी सैम की स्मालिंग से पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। 

लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने पिछले साल जून में शादी की थी। उनकी शादी में वेन रूनी, ल्यूक शॉ, फिल जोंस और सैम जॉनस्टोन जैसे सितारे भी पहुंचे थे।
PunjabKesari
बीते दिनों स्मालिंग और उनकी पत्नी सैम की कुछ फोटो भी सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी। कपल थाईलैंड, म्यांमार और लाओस के ट्राएंगल पर बने मशहूर पिकनिक स्पॉट गोल्डन ट्राएंगल पर दिखा था क्योंकि स्मालिंग इंगलैंड की नैशनल टीम में नहीं चुने गए थे, ऐसे में फु टबॉल प्रेमियों ने उन पर खूब कमेंट कसे। 

बता दें कि क्लब स्तर पर 200 तो इंगलैंड की ओर से 31 मैच खेलने का स्मालिंग के पास अनुभव है।