Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2021 टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम कर लेगी। डुप्लेसिस ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि न्यूजीलैंड की टीम टूर्नामेंट जीत सकती है क्योंकि कीवी कई मौकों पर इतने करीब आ गए हैं लेकिन ट्रॉफी पर अपना हाथ नहीं जमा पाए हैं। 

डु प्लेसिस ने एक स्थानीय चैनल के साथ साक्षात्कार में कहा, पाकिस्तान इस टूर्नामेंट को जीतने वाली पसंदीदा है लेकिन मुझे उम्मीद है कि न्यूजीलैंड हर तरह से ट्रॉफी के लिए जा सकता है। वे [न्यूजीलैंड] हाल के वर्षों में आईसीसी ट्रॉफी हासिल करने के इतने करीब आ गए हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि वे इसे जीत सकते हैं। 

डुप्लेसिस ने टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीकी टीम के प्रदर्शन पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, पांच में से चार गेम जीतना एक बड़ी उपलब्धि है, टीम को अपने प्रयासों पर गर्व महसूस करना चाहिए। गेंदबाजी इकाई असाधारण थी और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ हमलों में से एक था। 

फाफ डु प्लेसिस ने यह भी कहा कि वह जानते थे कि उन्हें 2021 टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने पर विचार नहीं किया जा रहा था, भले ही उन्होंने आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हो। उन्होंने कहा, यह मेरा निर्णय नहीं है, लेकिन मुझे लगता था कि टी20 विश्व कप के लिए विचार नहीं हो रहा है। जब मुझे श्रीलंकाई दौरे के लिए नहीं चुना गया तो मुझे इसकी उम्मीद थी। मेरी उम्मीदें थीं कि मैं विश्व कप में नहीं जा रहा था, भले ही आईपीएल में मेरा प्रदर्शन असाधारण था। 

डू प्लेसिस ने अंत में कहा, मेरे लिए यह वह करने के बारे में है जो मुझे पसंद है, जो क्रिकेट खेल रहा है, और मेरे पास दुनिया भर में खेलने का अवसर है। यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब हां या ना में देना मेरे लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन तथ्य यह है कि मैं टी20 विश्व कप में नहीं था।