Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। यह उनका आईपीएल इतिहास का 5वां खिताब रहा जो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही आया। आखिरी गेंद पर 4 रन चाहिए थे। जैसे ही रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री लगाई तो पूरा चेन्नई खेमा खुशी से झूम उठा। चेन्नई के खिलाफ जब जश्न में डूबे हुए थे तब धोनी ने ऐसा काम किया, जिसके चलते उन्होंने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। 

ग्राउंड्समैन के पास, खिंचवाई फोटो

हुआ ऐसा कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। यहां तक धोनी की बेटी जीवा भी उस समय खिलाड़ियों के साथ सबसे आगे बीच में खड़ी थी, लेकिन धोनी नहीं थे। बीसीसीआई ने जो वीडियो जारी की है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि जहां सभी खिलाड़ी ट्राॅफी के साथ फोटो खिंचवाने में व्यस्त थे तो वहीं धोनी इशारा करते हैं। उनके इस इशारे के बाद ग्राउंड्समैन तस्वीरों के लिए धोनी के पास आ जाते हैं और थाला उनके बीच में खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं।


इसके अलावा उन्होंने एक अन्य नेक काम तब किया जब चैंपियन बनने के बाद ट्रॉफी लेने के बारी आई। तब धोनी, जडेजा और अंबाती रायडू के साथ ट्रॉफी लेने के लिए पहुंचे और उन्होंने ट्रॉफी रिसीव करने के लिए अंबाती रायडू को आगे कर दिया। इसके अलावा दूसरी ओर मौजूदा रवींद्र जडेजा ने भी ट्रॉफी को हाथ लगाया। इस दौरान धोनी साइड में ही खड़े रहे। माही ने बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी से हाथ मिलाया. यह वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के ज़रिए शेयर किया गया।