Cricket

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के बीच तेंज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राॅड के लिए बुरी खबर सामने आई है। ब्राॅड की गर्लफ्रैंड मोली किंग ने उनसे ब्रेकअप करने का ऐलान कर दिया। इस बात की जनकारी उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताई। हालांकि ब्रेकअप करने की वजह पूछे जाने पर मोली ने कुछ नहीं कहा।

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत करते हुए मोली ने कहा, ''मैं लगभग एक साल से ब्रॉड को जानती हूं और वह काफी अच्छे इंसान हैं। हम दोनों का शेड्यूल ही कुछ इसी तरह का है कि हम एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे। शुरुआती दिनों में डेट पर जाने के बाद हमारे बीच दूरियां बढ़ती चली गई। यही वजह है कि हमने यह फैसला करने का सोचा।'' आपको बता दें कि इंग्लिश मीडिया में इन दोनों ने काफी सुर्खियां बटौरी।

PunjabKesari

ब्राॅड इन दिनों में भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में व्यस्त हैं। पहले मैच में ब्रॉड कुछ खास असर नहीं छोड़ पाए थे, लेकिन दूसरे टेस्ट के दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे मैच में उन्होंने एक विकेट चटकाया। इसके अलावा वह पूरे पारी के दौरान अपनी गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari