Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: जैक क्राउली के करियर के पहले दोहरे शतक और जोस बटलर के साथ उनकी रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी आठ विकेट पर 583 रन पर घोषित करने के बाद पाकिस्तान का स्कोर तीन विकेट पर 24 रन करके अपना पलड़ा भारी रखा। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने क्राउली की जमकर तारीफ की है। 

England have found a very good no 3 in Crawley.. looks a class player .. hope to see him in all formats regularly @nassercricket @ECB_cricket

— Sourav Ganguly (@SGanguly99) August 22, 2020

दरअसल, गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा- गांगुली ने क्रॉले की पारी के दौरान ट्वीट किया, इंग्लैंड ने क्रॉले के रूप में बहुत अच्छा नंबर 3 का खिलाड़ी पाया है। एक खास वर्ग का खिलाड़ी क्रॉले में नजर आता है... उसे नियमित रूप से सभी प्रारूपों में देखने की उम्मीद है। बता दें कि इससे पहले क्राउली ने कामचलाऊ स्पिनर अशद शाफिक की गेंद पर स्टंप आउट होने से पहले 393 गेंद की अपनी पारी में 34 चौकों और एक छक्के की मदद से 267 रन बनाए। 

PunjabKesari
गौर हो कि उन्होंने जोस बटलर 152 के साथ 359 रन की साझेदारी की जो इंग्लैंड की ओर से पांचवें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। इन दोनों ने कीथ फ्लेचर और टोनी ग्रेग को पीछे छोड़ा जिन्होंने फरवरी 1973 में भारत के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 254 रन की साझेदारी की थी। यह इंग्लैंड की ओर से किसी भी विकेट की छठी सबसे बड़ी साझेदारी भी है। शाहीन शाह अफरीदी ने 155वें ओवर में जब स्टुअर्ट ब्रॉड को बोल्ड किया तो कप्तान जो रूट ने पारी घोषित कर दी।