Sports

खेल डैस्क : इंगलैंड के मध्यक्रम बल्लेबाज बेन डंकेट (Ben Duckett) ने आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में एक बार फिर से अपने बल्ले का जौहर दिखाया। इंगलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने जब पहले 8 ओवर में ही स्कोर बोर्ड पर 100 रन टांग दिए थे तो डंकेट ने भी अपना हाथ खोलने में देर नहीं लगाई। डंकेट ने 72 गेंदों पर 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से शतक पूरा किया। यह डंकेट के वनडे करियर का पहला शतक है। 


बारिश के कारण रद्द हुए मुकाबला
इंगलैंड ने पहले खेलते हुए 31 ओवरों में जब चार विकेट खोकर 280 रन बना लिए थे तभी बारिश ने दस्तक दे दी। बारिश के कारण मैच दोबारा शुरू नहीं हुआ जिसके कारण इसे रद्द कर दिया गया। इंगलैंड के सलामी बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट ने 28 गेंदों पर 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 61 रन तो विल जैक ने 21 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए। कप्तान जैक क्राउले ने 51 रन बनाए। डंकेट 78 गेंदों पर 107 रन बनाकर नाबाद रहे।


आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने कहा कि हम आज जिस तरह से चले उससे बहुत निराश हैं, हमें अपने प्रदर्शन पर विचार करने और सुधार करने के लिए कुछ सप्ताह का समय मिला। जब आप विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को गेंदबाजी कर रहे हों तो आप दबाव में होंगे, उस शुरुआत के बाद हम खेल में वापस नियंत्रण नहीं पा सके। मुझे क्रिकेट खेलना बेहद पसंद है और यह लंबे समय तक जारी रहेगा और उम्मीद है कि अभी कुछ और रन बाकी हैं।


दोनों टीमों की प्लइंग 11 
आयरलैंड : पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंपर, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, थियो वैन वोर्कोम, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, ​​जोशुआ लिटिल।

इंग्लैंड : फिलिप साल्ट, विल जैक्स, ज़ैक क्रॉली (कप्तान), बेन डकेट, सैम हैन, जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), ब्रायडन कार्स, रेहान अहमद, टॉम हार्टले, ल्यूक वुड, मैथ्यू पॉट्स।