Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद एक बार फिर से अपने रवैये के कारण चर्चा में आ गए हैं। बीते दिनों इंगलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में सरफराज को मौका मिला था। पहले खेलते हुए सरफराज को बल्लेबाजी का मौका तो मिला नहीं लेकिन जब वह विकेटकीपिंग के लिए आए तो उनसे बड़ा ब्लंडर हो गया। बता दें कि मैच के दौरान सरफराज के पास इंगलैंड के बल्लेबाज डेविड मलान को स्टंप करने का अच्छा चांस मिला था। लेकिन उन्होंने इसे पूरी तरह मिस कर दिया।

गेंद सरफराज के हाथों में थी जबकि मलान क्रीज से काफी बाहर थे। सरफराज जब तक कुछ समझ पाते मलान क्रीज में वापसी कर चुके थे। देखें वीडियो-

इंगलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान टीम टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद टी-20 सीरीज ड्रा करवाने में कामयाब रही है। इस पूरी सीरीज के दौरान सरफराज को विभिन्न कैमरामैन ने जम्हाई लेते हुए कैच कर लिया। बता दें कि भारत के खिलाफ विश्व कप 2019 के मैच में जम्हाई लेने के कारण सरफराज सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए थे।

बता दें कि तीसरे वनडे में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हफीज के 86, हैदर अली के 54 रनों की बदौलत 190 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी इंगलैंड की ओर सेे जॉनी बेयरस्टो 0 तो डेविड मलान 7 रन तो कप्तान मोर्गन 10 ही रन बनाकर चलते बने। मोईन अली ने 33 गेंदों में चार चौके और चार छक्कों की मदद से 61 रन जरूर बनाए लेकिन वह हार टाल नहीं सके।