Sports

खेल डैस्क : महिला प्रीमियर लीग 2024 के लिए बड़ी संख्या में दिग्गज महिला क्रिकेटर इस समय भारत के क्रिकेट मैदानों पर अपने कौशल का प्रदर्शन कर रही हैं। इस दौरान वह भारतीयों की मेहमाननवाजी का भी जमकर लुत्फ उठा रही हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की ऑलराऊंडर एलिसे पेरी ने भारतीय खाने की जमकर तारीफ की है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेल रही एलिसा ने माना कि वह भारत की मसाला चाय की फैन हो गई है। 

 

 

दरअसल, पेरी से यूपी वरियर्स के खिलाफ मुकाबला 23 रन से जीतने के बाद आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना बातचीत कर रही थी। एलिसे ने मैच के दौरान लंबा छक्का मारकर प्लेयर ऑफ द सीरीज को मिलने वाली कार का शीशा तोड़ दिया था। एलिसे से जब स्मृति ने कार का शीशा तोड़ने बाबत सवाल पूछा तो पेरी ने कहा कि जब यह घटना हुई तो वह चिंता में थी। उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि मुझे यहां कवर करने के लिए कोई बीमा है। उम्मीद है कि वह मुझसे इसके पैसे नहीं लेंगे।

 

वहीं, पेरी ने भारतीय मसाला चाय की तारीफ करते हुए कहा कि यह अब तक का सबसे शानदार पेय है जो उन्होंने पिया है। उन्हें मसाला चाय इतनी पसंद आई कि वह दिन में 10 से 12 कप इसके पी जाती हैं। 

 

बीते मुकाबले की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले खेलते हुए स्मृति मंधाना के 80 तो एलिसा पेरी के 68 रनों की बदौलत पहले खेलते हुए 198 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी यूपी की टीम कप्तान एलिसा हेले के अर्धशतक के बावजूद 175 रन ही बना पाई थी।