Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जहां 8 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वही पूरी दुनिया में अलग-अलग खेल प्रतियोगिताओं को रद्द कर दिया गया है। ऐसे में कोरोमा के चलते विंडीज के दिग्गज विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां वह घर में ही प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है। 

#StayAtHomeChallenge 😁💪🏿 #Attiitude pic.twitter.com/NMIDxeiz0P

— Chris Gayle (@henrygayle) March 19, 2020

दरअसल, कोरोना वायरस के प्रकोप में पूरी दुनिया इस बीमारी से परेशान है। वही गेल ने भी अपने आप को घर में लाॅकडाउन कर दिया है।  हालांकि वह अपने घर पर ही ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो किया है, जिसमे वह जिम करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वीडियों इंटरनेट पर खूब वायरल है।  गौरतलब है कि क्रिकेट से लेकर हर खेल को कोरोना की वजह से रद्द कर दिया गया है। चीन के हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान से शुरू हुए जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आकर विश्व के 120 देशों में लगभग 10,041 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब डेढ़ लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। दुनियाभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 245000 के करीब हो गई है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि पिछले साल के अगर वनडे क्रिकेट की बात करें तो वे वेस्टइंडीज टीम के लिए सबसे ज्यादा वनडे मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं। इसके अलावा वे इस फॉर्मेट में कैरेबियाई टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भी खिलाड़ी हैं। क्रिस गेल  ने 300 वनडे मैचों में 10480 रन बनाए हैं, जिसमें 25 शतक और 54 अर्धशतक शामिल हैं। बता दें कि क्रिस गेल उस समय आलोचनाओं को शिकार हो गए जब वर्ल्ड कप 2019 खेलने से पहले उन्होंने टूर्नामेंट के बाद संन्यास की बात कही, लेकिन लिया नहीं।