IPL 2019
Sports

दुबई , यूएई ( निकलेश जैन ) एशिया से सबसे मजबूत प्रतियोगिताओं में से एक दुबई ओपन के 21 वे संस्करण में भारत के इनयान पी नें शानदार प्रदर्शन करते हुए अंतिम राउंड में हमवतन एसपी सेथुरमन क पराजित करते हुए वैसे तो 8 अंको के साथ सयुंक्त पहला स्थान हासिल कर लिया पर उनके समेत कुल आठ खिलाड़ी 7 अंको पर जा पहुंचे और ऐसे में रैंकिंग का निर्धारण टाईब्रेक के आधार पर हुआ

PunjabKesari

जिसमें बदकिस्मती से इनयान पी आठवा स्थान ही हासिल कर सके ।

PunjabKesari

प्रतियोगिता में टाईब्रेक के आधार पर रूस के मेक्सिम मटलाकोव को पहला ,कजखस्तान के अब्दुसत्तारोव नोदिरबेक को दूसरा तो वियतनाम के प्रतियोगिता के टॉप सीड लिम कुयांग ले को तीसरा स्थान हासिल हुआ । उक्रेन के यूरी कुजूबोव ,वेनेजुएला के एडुयार्डो इतुरजगा ,टर्की के सनहल वाहब ,सर्बिया के इंडजीक अलेक्जेंडर और भारत के इनयान पी क्रमशः चौंथे से लेकर आठवे स्थान तक रहे । भारत के दीपन चक्रवर्ती 6.5 अंक बनाकर 11 वे स्थान पर रहे । 

13 से 16 वे स्थान में लगातार चार अन्य भारतीय खिलाड़ियों नें जगह बनाई जिनमें अरविंद चितांबरम ,देबाशीश दास , विघ्नेश एन आर और रघुनंदन श्री हरी शामिल रहे । 

रघुनंदन श्री हरी को ग्रांड मास्टर नार्म - प्रतियोगिता में पहले 5 राउंड तक सयुंक्त बढ़त पर चल रहे और बाद में पीछे रह गए रघुनंदन श्रीहरी को अपने बेहतर प्रदर्शन के कारण ग्रांड मास्टर नार्म हासिल हुआ तो भारत के 12 वर्षीय भारत सुब्रमण्यम नें अपना पहला इंटरनेशनल मास्टर नार्म हासिल किया । 

.
.
.
.
.