Sports

नई दिल्ली : फ्रैंच ओपन के सैमीफाइनल में पहुंचने वाले ऑस्ट्रेलियाई टैनिस प्लेयर डोमिनिक थिएम वुमैन टैनिस प्लेयर क्रिस्टीना म्लादेनोविक को डेट कर रहे हैं। फ्रांस की क्रिस्टीना भी प्रोफेशनल टैनिस प्लेयर हैं। उनके पिता सॢबयाई थे जोकि क्रिस्टीना के जन्म से पहले फ्रांस शिफ्ट हो गए थे। क्रिस्टीना के पिता ड्रैगन म्लादेनोविक यूगोस्वालिया की ओर से हैंडबॉल में ओलिम्पिक गोल्ड भी जीत चुके हैं। जबकि उनकी मां जेनिता भी नामी वॉलीबाल प्लेयर रही हैं।

Dominic Thiem and Christina Mladenovic dating from 2017

Dominic Thiem and Christina Mladenovic dating from 2017
क्रिस्टीना और थिएम की लव स्टोरी 2017 में शुरू हुई थी। जब नामी कंपीटिशनों में मिलते-मिलते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। दोनों के रिश्ते की खबर तक कंफर्म हुई जब 2018 के फ्रैंच ओपन के दौरान थिएम के मैच में क्रिस्टीना दर्शक दीर्घा में बैठी हुई नजर आई थी। इसके बाद विबंलडन में दोनों की दर्शक दीर्घा में किस करते हुए की एक फोटो खूब वायरल हुई थी।

Dominic Thiem and Christina Mladenovic dating from 2017

क्रिस्टीना अभी फ्रांस की ओर से डब्ल्स में तीसरी रैंकिंग प्राप्त है। उन्होंने पिछले साल ही अपने साथी टिमिया बाबोस के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलियन ओपन डब्ल्स का खिताब जीता था। क्रिस्टीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके तीन लाख से ज्यादा प्रशंसक हैं। क्रिस्टीना को दुनिया भर में घूमना बेहद पसंद है, इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाऊंट हैं जहां पर उनकी विभिन्न लोकेशंस पर ङ्क्षखचवाई गई फोटोज अपलोड हैं।