Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में माहौल "बहुत आरामदायक" है और ऐसा नहीं लगता कि वह प्रतियोगिता से बाहर हैं। सीएसके आईपीएल में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई और वह प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम भी है। हालांकि गुरुवार को सीएसके ने कोलकाता नाइट राइडर्स 6 विकेट से हराया था। 

PunjabKesari

केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में गायकवाड ने 72 रन की पारी खेली थी जिस कारण सीएसके को 173 रन के लक्ष्य को भेदने में मदद मिली। गायकवाड ने मैच के बाद शेन वाॅट्सन से बात करते हुए एक वीडियो कहा, जाहिर है कि मैं अपनी फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं और टीम के लिए जीतना मायने रखता है। उम्मीद है कि हम टूर्नामेंट को जीत के साथ पूरा करें और अगले साल गति जारी रखें। 

PunjabKesari

गायकवाड ने आगे कहा कि माहौल बहुत आरामदायक है। ऐसा नहीं लगता कि हम टूर्नामेंट से बाहर हैं। पहले गेम के दौरान और इस गेम के दौरान माहौल एक जैसा था। यह बहुत मदद करता है। गायकवाड ने वाटसन के साथ ओपनिंग करने और क्रीज साझा करने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह आपके साथ बल्लेबाजी एक सपने की तरह थी। वाॅट्सन ने भी गायकवाड कीशानदार पारी की प्रशंसा की। 

PunjabKesari

वाॅट्सन ने कहा, रुतुराज के बल्ले को इतने अच्छे और शानदार तरीके से देखना एक सौभाग्य की बात है। एक युवा लड़के के लिए और आईपीएल जैसे बड़े मंच पर, बल्लेबाजी करने में सक्षम होने के लिए बहुत प्रभावशाली है। 

.
.
.
.
.