Sports

विशाखापत्तनम : आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 2 विकेट से अहम जीत में दिलाने वाले रिषभ पंत ने कहा है कि वह जब अपनी लय में आ जाते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है। पंत ने 21 गेंद में 49 रन की पारी के दौरान 5 छक्के जड़े जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट से जीत हासिल की।

Do not see who is in front of the hit while playing: Rishabh Pant

मैन आफ द मैच रहे पंत ने मैच के बाद कहा- टी-20 में आपको 20 गेंद में 40 या इससे ज्यादा रन बनाने की जरूरत होती है, फिर आपको एक गेंदबाज के खिलाफ आक्रमण करना होता है। मैं यह नहीं देखता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है। यह हमारी आदत में शुमार हो चुका है और इसलिए हम इतना ज्यादा अभ्यास करते हैं। आज यह विशेष रहा क्योंकि मैंने गेंद को ज्यादा जोर से हिट करने का प्रयास नहीं किया। मैं सिर्फ गेंद को देख रहा था और सही टाइम से हिट करने की कोशिश कर रहा था। पंत ने कहा- अगर आप ऐसे विकेट पर जम जाते हो तो आपको अपनी टीम के लिये मैच खत्म करना चाहिए। मैं करीब ले गया लेकिन अगली बार मैं टीम के लिये फिनिश करूंगा। मैं थोड़ा सकारात्मक होने की कोशिश करूंगा। अगर नकारात्मक होते हैं तो यह मददगार नहीं होता।

Do not see who is in front of the hit while playing: Rishabh Pant

उधर, दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर जीत से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- अंतिम ओवर के दौरान की भावनाओं को मैं बयां नहीं कर सकता। मैं बैठा था और अंतिम के दो ओवर काफी दबाव भरे रहे। जीत हासिल करना अच्छा अहसास है और मैं हर किसी के चेहरे पर खुशी देख सकता था।